प्रोजेक्ट होराइजन बेलमंड की योजना : जिसकी इंटीरियर डिज़ाइनिंग भारत के प्रसिद्ध डिजाइनर सुज़ैन खान द्वारा की गई..

चंडीगढ़ : होराइजन ग्रुप की विचार धारा सिर्फ रियल एस्टेट बेचना नहीं है, बल्कि कुछ ज्यादा करने की है। यह एक कल्चर है जो एक दूसरे की और पूरे समाज की सेवा करती है। होराइजन ग्रुप को जो चीज़ अलग करती है, वह टीमवर्क और विज़न की भावना है जिसमें पूरे समाज की मदद करने की संस्कृति शामिल है।


होराइजन ग्रुप की टीम द्वारा लगातार नए अविष्कार और कार्य उत्कृष्टता के माध्यम से एक दूसरे की मदद करने की संस्कृति इसे बाकियों से अलग करती है।

एक उत्तम कारीगर की मदद के बिना एक मास्टरपीस नहीं बनाया जा सकता है, उत्तर भारत में पहली बार होराइजन ग्रुप ने प्रसिद्ध इंटीरियर सेलिब्रिटी डिजाइनर सुजैन खान के साथ सहयोग किया है, जो शो फ्लैट्स डिजाइन करेंगी।

सुज़ैन खान ने Horizon Kohinoor - Horizon Belmond में 5 BHK एक्सक्लूसिव डुप्लेक्स रेजिडेंस कलेक्शन के बारे में बताते हुएडिजाइन फिलॉसफी, इसकी आधुनिकता और इस जीवन शैली के अनुभव के बारे में बताया, "होराइजन कोहिनूर पंजाब की समृद्ध संस्कृति और शाही जीवन शैली का एक आदर्श प्रतिबिंब है। उन्होंने यह भी कहा" होराइजन बेलमंड देश के इस हिस्से में रहने का नया म्यार है।"



 

Comments

Popular posts from this blog

"ਪੰਜਾਬੀ ਆਉਣ ਵਾਲੀ ਫਿਲਮ "ਮੌਜਾਂ ਹੀ ਮੌਜਾਂ' ਨੇ ਸਿਤਾਰਿਆਂ ਨਾਲ ਭਰੀ ਪ੍ਰੈੱਸ ਕਾਨਫਰੰਸ ਕੀਤੀ! ਇਹ ਫਿਲਮ 20 ਅਕਤੂਬਰ 2023 ਨੂੰ ਰਿਲੀਜ਼ ਹੋ ਰਹੀ ਹੈ।"

कॉमेडी,प्यार और दिल छू लेने वाली कहानी निर्देशक समीप कांग द्वारा निर्देशित फिल्म "मौजां ही मौजां" , फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमा घरों में ...

Watch The Hilarious But Emotional Trailer of The Upcoming Film "Balle O Chalaak Sajjna"