कॉमेडी,प्यार और दिल छू लेने वाली कहानी निर्देशक समीप कांग द्वारा निर्देशित फिल्म "मौजां ही मौजां" , फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमा घरों में ...


चंडीगढ़ : निर्देशक समीप कांग पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडी हसी-मज़ाक और शानदार कहानी दर्शकों के सामने के प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते है, और इसी वजह से इन्होंने पंजाबी सिनेमा की दुनिया में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है।

पिछले कुछ निर्देशकीय फिल्में जैसे "कैरी ऑन जट्टा," "कैरी ऑन जट्टा 2" "लकी दी अनलकी स्टोरी", "बाई जी कुट्टंगे," "नौकर वहुटी दा" आदि शामिल हैं और यह सूची लगातार बढ़ती जा रही है। इन फिल्मों ने न केवल गुदगुदाया न केवल दर्शकों को हंसाया, बल्कि अपने भरोसेमंद किरदारों और प्रफुल्लित करने वाले कहानियों के साथ एक अमिट छाप भी छोड़ी।

अब, निर्देशक अपनी आगामी ब्लॉकबस्टर फिल्म "मौजां ही मौजां" के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म तीन विकलांग भाइयों के जीवन पर केंद्रित एक दिल छू लेने वाली कहानी होने का वादा करती है, जिसे गिप्पी गरेवाल (बधिर), बिन्नू ढिल्लों (ब्लाइंड) और करमजीत अनमोल (मूक) ने शानदार ढंग से चित्रित किया है। यह कथा उनकी चुनौतियों और जीत को जटिल रूप से बुनती है, उनकी दुनिया की एक मार्मिक झलक पेश करती है। कहानी के केंद्र में उनकी बहन है, जिसका किरदार हशनीन चौहान ने निभाया है, जिसकी शादी के सपनों को सामाजिक पूर्वाग्रहों और पारिवारिक अपेक्षाओं के कारण बाधाओं का सामना करना पड़ता है।

निर्देशक समीप कांग ने अपना उत्साह साझा किया, और कहा, "मैं हंसी और कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करता हूँ जो जनता के साथ हमें जोड़ती है। यह पंजाबी सिनेमा की दुनिया में एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं हमारे प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूँ। हमारी आगामी परियोजना तीन विकलांग भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनमें से प्रत्येक को अद्वितीय चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, और उनकी बहन बाधाओं से भरी दुनिया में प्यार की तलाश करती है। हम इस दिल छू लेने वाली कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि यह प्रभावित करेगी उनका दिल उतना ही है जितना निर्माण के दौरान हमारा था।"

फिल्म की कहानी और डायलॉग वैभव सुमन और श्रेया श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई है और संवाद नरेश कथूरिया द्वारा लिखे गए हैं, ईस्ट सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत और ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में वितरित, इस फिल्म का निर्माण दूरदर्शी अमरदीप गरेवाल ने किया है।





 

Comments

Popular posts from this blog

"ਪੰਜਾਬੀ ਆਉਣ ਵਾਲੀ ਫਿਲਮ "ਮੌਜਾਂ ਹੀ ਮੌਜਾਂ' ਨੇ ਸਿਤਾਰਿਆਂ ਨਾਲ ਭਰੀ ਪ੍ਰੈੱਸ ਕਾਨਫਰੰਸ ਕੀਤੀ! ਇਹ ਫਿਲਮ 20 ਅਕਤੂਬਰ 2023 ਨੂੰ ਰਿਲੀਜ਼ ਹੋ ਰਹੀ ਹੈ।"

Watch The Hilarious But Emotional Trailer of The Upcoming Film "Balle O Chalaak Sajjna"